in article

मंगलवार, 1 अक्तूबर 2019

My online first income



My online first income
Hello Friends
I am Richa and today I am sharing my experience about “ My first on line income” friends today I highly motivated from adsense because on 29 September  I got message from adsense  and  they say your payment is ready for release. really friends आज मै बहुत happy feel कर रही हू क्यों की मेरा payment adsense ने clear कर दिया है आप लोग सोच रहे होंगे की मै आप लोगो से मजाक कर रही हूँ पर नहीं दोस्तों ये बिलकुल सच है hundred percent true की मैंने आज अपना first payment adsense पे check किया है और इसके proof में मै यहाँ पे उसकी image आप सब के लिए show कर रही हूँ |आप को भी ये देख के अच्छा लगेगा
 
motivational  and inspirational
My first on line income

friends आप ने यहाँ पे देखा की मैने अपना first payment check कर लिया है और जल्द ही ये मेरे account में transfer हो जायेगा दोस्तों, मुझे जो ये सफलता मिली है ये सब आप लोगों के support से ही posible हुवा है, इसके लिए आप सब को मेरा बहुत बहुत धन्यवाद
और साथ ही में मै google को और उसकी team को भी थैंक्स बोलना चाहूंगी की उनकी guide lines से ही मेरे लिए आज ये possible हो पाया है, thanks google.

friends मैं आप को यहाँ एक बात बताना चाहूंगी की present time पे मैं अपने blog पे बहुत लम्बे time से active नहीं थी करीब three years से because of my serious health issues .  

पर अभी last Sunday 29 September को जब मैने दुबारा कुछ लिखना चाहा और अपना blogger account को खोल के check किया की ये active है की नहीं, और इसको active देख कर मुझे बहुत आनंद महसूस हुवा

और मेरा आनंद तब to सौ गुना हो गया जब adsense id open की । adsense के account में मेरा first balance show हो रहा था। 

So today, I highly motivated again to working on my blogger and now i think की मुझे एक बार अपने blog जो की “motivational thought and personal development in Hindi” पे है। इस पर  दुबारा  proper continuous work करने के लिए सोचना चाहिए| मैं जो आज ये positive feel कर रही हूँ ये adsense ने मुझे फिर से inspire कर दिया है और दुबारा comeback की प्रेरणा mind में भर रहा है thanks adsense.

 मेरा अनुभव MY FIRST ONLINE INCOME’ post के माध्यम से आप सब तक पंहुचा रही हूँ दोस्तो आप को कैसा लगा, कृपया अपने उपयोगी सुझाव से हमें comments के द्वारा अवश्य अवगत करायें  आप के सुझाव हमारे मार्गदर्शक होगें।
THANKS FOR COMMING..
       

3 टिप्‍पणियां: